20 वर्षीय युवक का शव अर्धनिर्मित मन्दिर परिसर से संदेहास्पद स्थिति में बरामद, फैली सनसनी

0
89
- Advertisement -

सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के बहुअरबा पूर्वी गांव में शिव मंदिर के निकट बने एक अर्द्धनिर्मित मंदिर परिसर में गुरूवार की दोपहर अज्ञात एक 20 वर्षीय युवक के शव संदेहास्पद स्थिति में पड़ा मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सनसनी फैलने के बाद ग्रामीणो की भीड़ उमड़ पड़ी। सूचना पर पुलिस बलों के साथ पहुंचे ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने शव को कब्जा में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सहुरिया पंचायत के बहुअरबा पूर्वी गांव में शिव मंदिर के निकट एक अर्द्धनिर्मित लिंटर तक बना छोटा मंदिर है। जहां पर गुरूवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे के आसपास ग्रामीण जैसे ही मंदिर पहुंचे तो वहां पर एक युवक का शव पड़ा मिला। जिसकी उम्र करीब 20 वर्ष के आसपास बताया गया है। जिसकी पहचान गांव में अज्ञात के रूप में की गई। वहीं अज्ञात शव को लेकर ग्रामीणो में चर्चा भी हो रही थी कि सुबह में एक टेम्पो को मंदिर की दिशा में आते-जाते देखा गया था। जो कि कहा जा रहा था कि टेम्पो चालक ने शव को सूनसान मंदिर के प्रांगण में लाकर रख दिया और वह टेम्पो लेकर फरार हो गया।

- Advertisement -

इधर शव को लेकर सनसनी फैलने के बाद अज्ञात शव की पहचान जयकुमार सादा के रूप में हुई जो सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के मैना मुसहरी का रहने वाला है। जिसकी पहचान मृतक के चचेरा भाई नितेश कुमार सादा ने किया है। जो कि हत्या होने की आशंका व्यक्त किया है। हालांकि पुलिस इस मामले पर स्पष्ट रूप से समाचार लिखे जाने तक नहीं बताया है। इस बावत ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेजा जा रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि शव की पहचान कर ली गई है। परिजनो के द्वारा आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि समाचार लिखे जाने तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है वहीं परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -