प्रतिबंधित 200 बोतल कफ सिरप व बाईक के साथ एक युवक गिरफ्तार, मौके से युवक फरार

0
412
- Advertisement -

सहरसा : जहां एक तरफ पुरा देश कोरोना जैसी महामारी से जंग लड़ रहा है। बिहार सरकार सहित तमाम आलाधिकारी इस जंग से लड़ने के लिए पूरी तरह से मुस्तैद है। पुलिस की ओर से हर स्तर पर जनता की मदद की जा रही है। इसमें कोई शक व संदेह नहीं कि बिहार पुलिस इस विपदा की घड़ी में एक योद्धा की तरह मैदान में डटी हुई है। देश सहित राज्य भर में लॉक डाउन लगा हुआ है। सरकार द्वारा कई निर्देश जारी किए गए हैं कि लोग बेवजह घरों से बाहर न निकले। गर बिना वजह के सड़क पर निकले या लॉक डाउन का अनुपालन नहीं करने पर सरकार के निर्देशानुसार कई तरह दण्ड के प्राबधान है।

इसी कड़ी में जिले के सदर थाना क्षेत्र के पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक मोटरसाइकिल पर दो युवक भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप ले जा रहा है। उक्त सूचना के आलोक में सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए सर्वा ढ़ाला के समीप से एक युवक को बाईक पर लदे प्लास्टिक के बोरा में भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया जबकि एक युवक मौके से भागने में सफल रहा। जानकारी देते हुए सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक मोटरसाइकिल पर भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप ले जा रहा है।

- Advertisement -

सूचना के आलोक में सर्वा ढ़ाला के समीप पहुँचा तो दो युवक को मोटरसाइकिल से गुजरते देखा, बाईक सवार युवक पुलिस की जीप देखकर भागने लगा एक युवक मौके से भागने में सफल रहा जबकि एक युवक को 200 पीस प्रतिबंधित कफ सिरफ के गिरफ्तार किया गया और एक बाइक भी जब्त की गई। उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में युवक ने अपना नाम लालो कुमार बताया जो सलखुआ थाना क्षेत्र के गोरियारी का रहने वाला है जबकि भागने वाला युवक का नाम रंजीत कुमार जो सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उक्त दोनों युवकों पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। बरामद 200 पीस प्रतिबंधित कफ सिरफ की जाँच हेतु ड्रग इंस्पेक्टर को सूचित किया गया है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -