शराबबंदी : 396 बोतल विदेशी शराब के साथ वाहन चालक गिरफ्तार, वाहन जब्त

0
236
- Advertisement -

सहरसा जिले के सोनवर्षा कहचरी पुलिस ने रविवार की प्रातःकाल गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के बलुआहा प्लांट के समीप से एक बिना नंबर की टेम्पू वाहन पर लादे 14 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया। वहीं इस मामले में पुलिस ने बिना नम्बर की हाफ डाला जब्त कर चालक मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना निवासी मंटू यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत के लिए कोर्ट को सुपुर्द कर दिया।

जानकारी देते हुए सोनवर्षा कचहरी थानाध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेंद्र ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पीला रंग की बिना नम्बर की टेम्पू मालवाहक पर शराब लेकर सौरबाजार की ओर से सोनवर्षा कचहरी की तरफ जा रहा है। प्राप्त सूचना के आलोक में त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने बलुआहा प्लांट के समीप उसे धर दबोचा। जप्त शराब झारखंड निर्मित इंपिरियल ब्लू के 8 कार्टून एवं रॉयल स्टेज के 6 कार्टून में रखें 375ml का 396 बोतल शराब पाया। जिसका जप्त सुची बनाकर वाहन को जप्त कर लिया तथा उत्पाद अधिनियम के सुसंगत धाराओं में गिरफ्तार चालक मंटू यादव के विरूद्ध केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में उसे सहरसा भेज दिया।

- Advertisement -

उक्त कार्यवाही में एएसआई कमलेश सिंह यादव, मुंशी श्रीकांत सिन्हा, सिपाही अरुण कुमार, नागेंद्र कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -