आठ कार्टुन विदेशी शराब के साथ, दो शराब तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, कार जब्त

0
185
- Advertisement -

सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के विशनपुर पंचायत स्थित सरबरिया गांव के समीप कार में लदा आठ कार्टून विदेशी शराब पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बरामद किया। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।

मामले की जानकारी देते हुए बिहरा थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि थाना क्षेत्र के सरबरिया गांव में विदेशी शराब की बड़ी खेप आने की सूचना मिली। प्राप्त सूचना के आलोक में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एएसआई प्रकाश रजक समेत पुलिस जवानों द्वारा गांव में घेराबंदी की गई। इस दौरान पुलिस वाहन को आते देख एक कार पर सवार तीन युवक कार छोड़कर भागने लगे। तीनों को भागते देखकर थानाध्यक्ष समेत पुलिस जवानों ने खदेड़कर तीन में से दो युवक को दबोच लिया जबकि चालक भागने में सफल रहा।

- Advertisement -

जाँच के दौरान निबंधन संख्या डीएल 4 सीएस 1601 से 8 कार्टुन विदेशी शराब बरामद किया गया। पुलिस ने कार और शराब को जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष श्री झा ने बताया कि जब्त कार की डिक्की में से आठ कार्टुन में बन्द 375 एम एल का 188 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान सुपौल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 निवासी सूर्य नारायण यादव का पुत्र अर्जुन कुमार एवं सुपौल जिले के मलहद निवासी स्वर्गीय रामनाथ पासवान का पुत्र अमित कुमार पासवान के रुप में हुई, जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -