8 नये कोरोना पॉजिटिव मामले के साथ सहरसा का आंकड़ा बढ़कर पहुंचा 21

0
62
- Advertisement -

सहरसा – देश सहित राज्य में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिहार के सहरसा में आज 8 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जबकि कल ही 9 कोरोना पोज़ेटिव कोरोना को मात दे स्वस्थ होकर अपने अपने घर गए हैं। आज मिले कोरोना पोज़ेटिब मरीजों को पहले से ही कोरंटिन में रखा गया है।

इनमें से 2 पंजाब, हरियाणा से 3, दिल्ली से 1, एक महाराष्ट्र और एक नंदुवार से आए श्रमिक है जिनका रिपोर्ट पोजेटिव आया है। नये पोजेटिव मरीज मिलने के बाद जिले में फिर से कोरोना पोज़ेटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 21 हो गई।

- Advertisement -

जिलाधिकारी कौशल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि परीक्षा भवन क्वारंटाइन केंद्र के 2, सोनवर्षा नरहिया क्वारंटाइन केंद्र के 4 व सौरबाजार के बैजनाथपुर केंद्र के 2 प्रवासियों की रिपोर्ट पाॅजिटिव मिली है। जिसे आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर उन सभी का इलाज शुरू किया गया है।

उन्होंने बताया कि 1223 सेम्पल लिए गए जिसमे 1145 रिपोर्ट नेगेटिव आया है। 78 के जाँच रिपोर्ट पेंडिंग है। जिलाधिकारी श्री कुमार ने बताया कि जिले में अबतक कुल 30 कोरोना पोजेटिव मरीज मिले जिसमें से 09 कल ही स्वस्थ होकर अपने-अपने घर गए हैं तो फिलहाल जिले में एक्टिव केसों की संख्या 21 है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -