आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे बुलेट सवार दो अपराधी हथियार व करतुस के साथ गिरफ्तार

0
207
- Advertisement -

सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में अमित कुमार पिता बीरु यादव और नीतिश कुमार पिता स्व0 नारायण यादव शामिल है जो माणिकपुर वार्ड – 03 थाना – सौरबाजार, सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है।

जिले के पतरघट ओपी में प्रेसवार्ता कर मामले का खुलासा करते हुए सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि अपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में घुम रहे युवक के बारे में पतरघट पुलिस को सूचना मिली थी। जिसके बाद पतरघट ओपी अध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेन्द्र, सअनि दिनेश यादव पुलिस बल के साथ पहाड़पुर स्कूल के समीप जैसे पहुंचे की सामने की ओर से एक काले रंग की बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आ रहा था, पुलिस गाड़ी को रुकते देखकर बाइक छोड़कर दोनों युवक भागने लगा, जिसके बाद पतरघट पुलिस के द्वारा भाग रहे दोनो युवक को खदेड़कर पकड़ा लिया।

- Advertisement -

गिरफ्तार युवक के पास से एक देशी कट्टा, तीन कारतूस, दो खोखा और एक बुलेट मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किया है। इसके अलावे सौरबाजार थाना में पूर्व से दर्ज कांड संख्या 89/18 लूटकांड के नामजद आरोपी जहीर मिंया को भी पतरघट पुलिस ने सोमवार की शाम सोनवर्षा थाना क्षेत्र के भवरा गांव से गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि घटना के बाद से ही आरोपी जहीर मियां फरार चल रहा था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया, जो लूटकांड का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -