सहरसा में मिले आठ नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 22, डीएम ने की पुष्टि

0
1969
- Advertisement -

सहरसा – बिहार के सहरसा में कोरोना का कहर घटने के नाम नहीं ले रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। आज एक साथ आठ नए कोरोना संक्रमित मरीजों का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे जिला में हड़कंप मच गया। वहीं आठ नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 22 हो गया है। महाराष्ट्र के नंदूरबार और हरियाणा से आए लोगों में कोरोना पॉजिटिव होने की डीएम ने पुष्टि की है।

प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया कर्मियों को जानकारी देते हुए जिला पदाधिकारी कौशल कुमार ने आठ नए कोरोना पॉजिटिव मरीज के साथ जिले में कुल 22 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि अब तक जिले से कुल 984 लोगों का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया था जिसमें अब तक 22 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। वहीं 818 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आया है।

- Advertisement -

बाकी का जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है। वहीं कोरोना मरीजों में 04 सहरसा, 01 बेगूसराय, 01 सुपौल, 01 कटिहार, 01 खगड़िया जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी को स्टेशन से ही कोरंटिन सेन्टर भेजा गया था जिसे अब आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया है जहां उनका इलाज किया जाएगा।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -