एसिड अटैक से पाँच महिला समेत एक बच्चा घायल, जांच में जुटी पुलिस

0
108
- Advertisement -

सहरसा : जहाँ एक तरफ देश सहित राज्य कोरोना महामारी से झुझ रहा है, वहीं दूसरी तरफ लोग छोटी छोटी बातों पर उलझकर हत्या, लूट, चोरी की घटना के बाद अब एसिड अटैक जैसी दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आया है। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के सराही मुहल्ले का है, जहाँ एसिड एटेक में पांच महिला समेत एक बच्चा घायल होने की सूचना है।

सभी घायलों को सदर अस्पताल में इलाज हेतु लाया गया है। घटना की वजह एक गैस सिलेंडर चोरी का बताया जा रहा है। सदर अस्पताल में घायल का बयान लेने आये एएसआई धनबिहारी मिश्रा ने कहा कि शुक्रवार को सदर थाना में एक गैस सिलिंडर चोरी से सम्बंधित मामले में आवेदन दिया गया था। पीड़ित पक्ष द्वारा दिये आवेदन के आधार पर सदर थाना पुलिस ने करवाई करते हुए एक कन्हैया नामक युवक को गिरफ्तार किया। युवक की गिरफ्तारी के आक्रोश में कन्हैया के भाई एवं परिजनों ने मिलकर दूसरे पक्ष के प्रिया कुमारी (काल्पनिक नाम), कमला देवी (काल्पनिक नाम), रूबी देवी (काल्पनिक नाम) औऱ सूरज कुमार आदि पर एसिड एटेक कर बुरी तरह घायल कर दिया है।

- Advertisement -

घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना की पुलिस ने इस मामले में महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया और शेष अन्य की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -