आपसी रंजिश में चली गोली एक जख्मी, जाँच में जुटी पुलिस

0
333
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

जिले के सदर थाना क्षेत्र के संतनगर में आपसी रंजिश में गोली चलने का मामला सामने आया है। घायल युवक के परिजनों ने उसी मुहल्ले के युवक द्वारा गोली चलाने की बात कही है। जख्मी युवक गोलु सिंह ने बताया कि वह अपने घर के बाहर सड़क पर फोन पर किसी से बात कर रहा था कि इतने में विजय दास, रूदल कुमार एवं पिंटू कुमार आ कर गोली मारकर मौके से फरार हो गया।

- Advertisement -

आनन-फानन में परिजनों द्वारा निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोलीबारी की घटना में संलिप्त सभी युवक उसी मुहल्ले के रहने वाला बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोलीबारी में संलिप्त युवक शराब और कोरेक्स का अवैध कारोबार करता है और मनबढु है। उसका अवैध कारोबार को लेकर मुहल्ले के कई लोगों से विवाद होते रहता है।

सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुँचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। मामले की जानकारी देते हुए सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि संतनगर में आपसी रंजिश में गोली मारकर एक युवक को घायल करने का मामला सामने आया है। जख्मी युवक के बयान के आधार पर घटना में संलिप्त एक युवक के पिता को हिरासत में लिया गया है। वहीं शेष अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही सभी को गिरफ्तार करने के बारे में पुलिस द्वारा बताया गया है।

- Advertisement -