बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने एजेंसी के कलेक्शन कर्मी से पैसे लूटने के क्रम में मारी गोली

0
126
- Advertisement -

सहरसा जिले के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र में ससुराल से लौट रहे 25 वर्षीय युवक को बेख़ौफ़ अज्ञात बदमाशों ने दिन के उजाले में गोली मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद आनन फानन में घायल को पीएचसी में भर्ती कराया गया जहाँ से प्राथमिक चिकित्सा के बाद उसे सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया गया।

- Advertisement -

हालांकि घटना के कारणों स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि लूट का विरोध करने पर युवक को गोली मारी गई है। घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सहरसा सदर थाना क्षेत्र के बम्फर चौक निवासी BN एजेंसी का कलेक्शन कर्मी (लाईन मैन) रमन साह सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के रखोता गांव स्थित अपने ससुराल से वापस लौट रहा था।

इसी दौरान लदारी पुल के समीप बदमाशों ने रमन को गोली मार दी, गोली उसके पैर में लगी। गोली की आवाज सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर जुटे जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा घायल रमन को ईलाज हेतु पीएचसी ले जाया गया। जहां से जख्मी की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर किया गया, जहां जख्मी का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -