बकरीद पर्व को लेकर सदर थाना में शांति समिति की बैठक

0
61
- Advertisement -

सहरसा – बुधवार को होने वाले बकरीद पर्व को लेकर सदर एसडीओ शंभूनाथ झा की अध्यक्षता में सोमवार को सदर थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित किया गया। सदर एसडीओ श्री झा ने कहा कि जिले में बकरीद का पर्व हमेशा से सौहार्द पूर्ण वातावरण में मनाया जाता रहा है। इस वर्ष बकरीद का पर्व 21 जुलाई को होगा। पर्व शांतिपूर्ण एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में हो यह सभी लोगों की जिम्मेवारी है।

उन्होंने कहा कि सौहार्द पूर्ण वातावरण में पर्व को घरों में ही मनाएं, कोरोना संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है। ऐसे में सरकार के गाइडलाइन के अनुरूप सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का उपयोग आवश्यक है। इसे देखते हुए पिछले ईद पर्व की तरह ही शांतिपूर्ण वातावरण में बकरीद पर संपन्न करें।

- Advertisement -

सदर एसडीपीओ संतोष कुमार ने कहा कि सामाजिक समरसता के साथ कोरोना गाइडलाइन के अनुरूप त्यौहार को मनाएं। जिससे कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना अभी समाप्त नहीं हुआ है। सरकार के गाइडलाइन के अनुरूप सभी धार्मिक संस्थान आम लोगों के लिए बंद हैंं। ऐसे में त्योहार को घरों में ही सोशल डिस्टेंसिंग के साथ संपन्न करें।

मौके पर सदर थानाध्यक्ष निशिकांत भारती, उपर थानाध्यक्ष राजमणि, राजद जिलाध्यक्ष मो० ताहिर, समाजसेवी कुमार हीरा प्रभाकर, वार्ड पार्षद रेशमा शर्मा, मो० कलीम, साजन शर्मा, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि मो० अकबर हुसैन, मो० मोहिउद्दीन राईन, सिद्धार्थ सिंह सिद्धू, प्रदीप पासवान, अनुभव कुमार, मुरारी सिन्हा, गुलनियाज टिंकू, राजीव गुप्ता, मो० मुस्तकीम, नन्हे सिंह, भोला गुप्ता, जावेद अनवर सहित अन्य मौजूद थे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -