सहरसा : बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम, दहशत फैलाने चलाई गोली।

0
329
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोसी की आस@सहरसा

5 अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम 3 मौके से फरार, दो को पकड़कर लोगों ने की जमकर पिटाई

- Advertisement -

सदर थाना अंतर्गत कहरा ब्लॉक रोड प्रेमलता कॉलेज के पास विजय इंटरप्राइजेज गोदाम में दिन-दहाड़े 2 मोटरसाइकिल सवार अपराधी लूट की नीयत से आए और फायरिंग करना शुरू कर दिया। अचानक हुई फायरिंग की आवाज सुनकर गोदाम में मौजूद कर्मियों सहित आस-पास के लोग सकते में आ गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि 2 बाइक पर सवार 5 अपराधकर्मी घटना को अंजाम दे ही रहे थे कि गोदाम के कर्मी एवं स्थानीय लोगों की मदद से रुपये लेकर भाग रहे 5 अपराधकर्मियों में से दो को धर दबोचा और मौजूद भीड़ ने जमकर दोनों की पिटाई कर दी। इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर पुलिस घटना स्थल पहुंच, दोनों अपराधकर्मी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर इलाज हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं गोदाम मालिक की मानें तो करीब डेढ़ लाख रुपये अपराधियों ने लूटकर ले गए और दहशत फैलाने कि नियत से कई चक्र गोली भी चलाई।

स्थानीय लोगों ने साहस दिखाते हुए 5 में से 2 अपराधी को धर दबोचा और जमकर धुनाई कर दी। गिरफ्त में आए अपराधी ने अपने सहयोगी का भी नाम बताया। वही सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया की लूट के नियत से आए 5 अपराधियो ने गोदाम में घुसकर लूटपाट की है।

गोदाम मालिक के बताया कि डेढ़ लाख रुपये लेकर तीन अपराधी भागने में सफल रहे। गिरफ्त में आयें अपराधी की निशानदेही पर फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार हुए सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। मौके पर सदर थानाध्यक्ष राजमणि भी मौजूद थे।

- Advertisement -