बैंक में घुस मचाया उत्पात, किया तोड़फोड़, शाखा प्रबंधक को दी धमकी, भेजा गया जेल

0
154
- Advertisement -

सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा गोलमा में शनिवार की अचानक हंगामा मच गया। एक व्यक्ति बैंक में घुसा और तोड़फोड़ मचाने लगा। स्थानीय लोगों के प्रयास से उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इस मामले को लेकर शाखा प्रबंधक ने पुलिस को आवेदन दिया है।

पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया। शाखा प्रबंधक विकास कुमार ने आवेदन में कहा है कि शनिवार को शाम करीब 5.40 बजे ब्रांच से बैंक गार्ड एवं कैशियर के निकलते ही गोलमा के शंकर सिंह बैंक में घुसा और काफी देर तक तोड़फोड़ करते हुए हंगामा करता रहा। इस दौरान मौजूद कर्मियों को प्रताड़ित करते हुए उनके चैंबर तक पहुंच गया। उस व्यक्ति ने वाउचर में छेद करने वाले नुकीले औजार उनके गले के पास रखकर दस लाख राशि की मांग की, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दिये जाने की बात कही है।

- Advertisement -

शाखा प्रबंधक ने कहा कि तोड़फोड़ में तीन कम्प्यूटर सिस्टम, एक स्कैनर, एक पासबुक प्रिटर, तीन ग्लास पैनल, विभिन्न सरकारी दस्तावेज सहित कई कनेक्टिग तार को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं इस बाबत ओपीध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि शाखा प्रबंधक के आवेदन पर रिपोर्ट दर्जकर गिरफ्तार आरोपी शंकर सिंह को अग्रतर कार्रवाही कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -