बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी – बाईक सवार बदमाशों ने हथियार के बल लुटे 10 हजार नगद

0
178
- Advertisement -

सहरसा – बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासनिक स्तर पर भले ही गिरफ्तारी और छापेमारी की जा रही है, लेकिन पतरघट प्रखंड में बदमाशों पर इसका कोई असर नहीं दिखाई देता है। एक तरफ जहां इस तरह की घटनाओं में वृद्धि होती जा रही है, वहीं दूसरी तरफ पतरघट पुलिस की कार्यशैली पर लोग प्रश्नचिह्न लगा रहे हैं।

दरअसल बेखौफ बदमाशों ने शुक्रवार की रात मधेपुरा-अतलखा मुख्य सड़क पर कपसिया पिटु सिंह स्मारक के पास मधेपुरा से अपने घर पतरघट लौट रहे एक बाइक सवार व्यक्ति से बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर बाइक, मोबाइल समेत 10 हजार रुपये लूट लिया।

- Advertisement -

थाना में दिए अपने आवेदन में पतरघट के सात नंबर वार्ड निवासी प्रेमराज साह उर्फ मुकेश साह, पिता श्याम सुंदर साह ने बताया कि वे अपनी चाची सुनैना देवी को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराकर शुक्रवार की रात दस बजे अपनी बाइक से घर लौट रहे थे कि कपसिया घोघन स्थान चौक से आगे बढ़ने पर बगैर नंबर के पल्सर प्रो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर ओवरटेक कर पिटू सिंह स्मारक के पास रोक लिया।

उसके बाद बदमाशों ने बाइक, मोबाइल समेत 10 हजार रुपये नगदी लूटकर वापस कपसिया चौक की ओर फरार हो गए। इस बाबत ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि बदमाशों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -