बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल, मुंशी से छीना मोबाइल व रुपये, मांगी रंगदारी

0
49
- Advertisement -

सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत में चल रहे सात निश्चय योजना के तहत आईटीआई छात्रावास निर्माण कार्य करा रहे मुंशी और चालकों से हथियार के बल लूटपाट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं आईटीआई छात्रावास का कार्य करवा रहे मुंशी राजेंद्र यादव ने थाना में आवेदन देकर तीन नामजद सहित आठ लोगों पर कार्रवाई की मांग किया है।

पीड़ित ने दिए आवेदन में कहा कि मैं रोजाना के भांति छात्रावास भवन निर्माण का काम करा अपने कमरे में सो रहा था। तभी रात के करीब साढ़े 12 बजे सिमरी पंचायत के ही ढाब गांव निवासी डिम्पल यादव, रंजीत यादव अपने छह साथियों के साथ हरवै हथियार से लैस होकर आया और कार्यस्थल पर गाली गलौज करते हथियार के बल पर मेरा मोबाइल और मजदूरों को देने हेतु रखा करीब 65 हजार रुपए लूट लिया और बगल के कमरे में सो रहे दो चालक, एक गार्ड से भी मोबाइल और रूपए लूट लिया। वहीं जाते जाते हमलोगों को एक ही कमरे में बंद कर दिया।

- Advertisement -

उसने बताया कि दो दिन पूर्व डिम्पल यादव और रंजीत यादव के द्वारा कार्य स्थल पर गार्ड दीपनारायण शर्मा को मेरे पास बुलाने भेजा था जब मैं नहीं गया तो मेरे मोबाइल पर फोन कर गाली गलौज करते हुए कहा था कि अगर भवन निर्माण कराना है तो अपने ठिकेदार को बोलो कि पांच लाख रुपए रंगदारी दें नहीं तो काम करने नहीं देंगे और रंजीत यादव ने हमसे शराब की मांग किया था। जिस पर हमने कोई संज्ञान नहीं लिया तो शनिवार की रात इनलोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। वहीं घटना के संदर्भ में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिए आवेदन की जाँच पड़ताल की जा रही है। जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -