बेखौफ बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर एक बार फिर फाइनेंस कर्मी के एजेंट से लुटा 35 हजार

0
187
- Advertisement -

सहरसा जहाँ इन दिनों लुटेरों का मनोव्वल सातवें आसमान पर है, ताजा मामला सदर थाना क्ष्रेत्र के तिवारी टोला के समीप 3 बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मी के एजेंट से कलेक्शन किया हुआ 30-35 हज़ार रुपया लूटकर चलते बने।

ज्ञात हो कि आजकल लगभग हर दिन जिले में बेखौफ बदमाश दिन-दहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं, जो मौजूदा पुलिस की कार्यशैली पर एक सवाल खड़े कर रहा है। इससे पूर्व कोशी चौक के समीप बेखौफ बाईक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े माँ-पुत्री से डेढ़ लाख नगद की लूटपाट किया। माँ-पुत्री बैंक से शादी के लिए डेढ़ लाख रुपया निकालकर अपने घर जा रही थी। छिनतई की पुरी वारदात आसपास लगे CCTV में कैद हो गई। लेकिन घटना के 48 घण्टा बीत जाने के बाद भी पुलिस छिनतई करने वाले की पहचान तक नहीं कर पाई।

- Advertisement -

इससे पहले सुलिन्दाबाद में भी बीते दिनों फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हथियार के बल लुट की घटना को अंजाम दिया गया और पुलिस अबतक तफ्तीश में जुटी है। फिर आज 3 बाइक सवार अपराधीयों ने हथियार का भय दिखाकर फाइनेंस कर्मी से 35 हज़ार लूट लिया और बेखौफ चलते बने।

ऐसे में अब दिन-रात आमजन की सेवा हेतु ततपर पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि दिनदहाड़े शहर में बदमाश छिनतई व लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहें हैं लेकिन पुलिस खाख छान रही है। पुर्व के दिनों में हुई छिनतई व लूटपाट करने वाले अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। हालांकि इस मामले की भी पुलिस छानबीन कर रही है।

 

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -