बेखौफ बदमाशों ने की एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से खोखा बरामद, जाँच में जुटी पुलिस

0
100
- Advertisement -

सहरसा – बनगांव थाना क्षेत्र के बनगांव-मैडागरा मुख्य सड़क के भरना में शुक्रवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति दिनेश कुमार दिनकर की हत्या कर शव को एक गड्ढे में फेंक दिया। स्थानीय लोगों के द्वारा बनगांव थाना को सूचना दिया गया। सूचना मिलते ही बनगांव थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

- Advertisement -

वहीं पुलिस ने घटनास्थल से एक स्कॉर्पियो और एक खोखा बरामद किया। मृतक व्यक्ति की पहचान बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के गम्हरिया गांव निवासी 35 वर्षीय दिनेश कुमार दिनकर के रूप में हुई। वहीं गोली मृतक के सर में मारी गई। मृतक की पहचान के बाद बनगांव थाना पुलिस द्वारा उसके परिजनों को सूचना दें घटनास्थल पर बुलाया गया।

घटना की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी प्रभाकर तिवारी घटनास्थल पर पहुंच घटना का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम हेतु सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया। डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि घटना कैसे हुई इसकी विस्तृत तहकीकात की जा रही है जिसमें मृतक के पास से बरामद मोबाइल के सीडीआर भी निकलवाने की प्रक्रिया जारी है। जिससे घटना में शामिल लोगों का पता लगाया जा सके। वहीं क्षेत्र के जिला परिषद धीरेंद्र यादव भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है जिससे मृतक के परिवार वाले को इंसाफ मिल सके।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -