बेखौफ बदमाशों ने चाकू मारकर किया युवक को जख्मी, हालत गम्भीर

0
144
- Advertisement -

सहरसा सदर थाना क्षेत्र के एमएलटी कॉलेज परिसर में पुलिस दौर का अभ्यास करने पहुँचे छात्र को अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया। आमजन के सहयोग से जख्मी हालत में युवक को शहर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहाँ उसका हालत गम्भीर बनी हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शहर के एमएलटी कॉलेज परिसर में अवस्थित फील्ड पर पुलिस भर्ती अभ्यास के लिए दौर लगा रहे इंटर पास छात्र 19 वर्षीय सोनू साह को गुरुवार की देर शाम अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया। जिन्हें आनन-फानन में गंगजला चौक स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ निजी नर्सिंग होम पहुंचकर मामले की जांच में जुट गये।

- Advertisement -

हालांकि चाकूबाजी की घटना क्यूँ हुई अबतक कारणों का खुलासा नहीं हुआ है क्योंकि घायल छात्र बयान देने की स्थिति में नहीं। बताया जा रहा है कि सहरसा जिले के सौरबाजार प्रखंड के पतरघट ओपी क्षेत्र के पामा गाँव वार्ड नंबर 4 निवासी जयदेव साह का 19 वर्षीय पुत्र सोनू साह 3 दिन पूर्व शहर के हटियागाछी वार्ड नंबर 31 स्थित रंजीत कुमार के मकान में किराए में शिफ्ट हुआ। हर दिन की तरह वे एमएलटी कॉलेज में पुलिस दौर के अभ्यास कर रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने सोनू साह को चाकू मारकर जख्मी कर दिया।

वहीं घटना की मिली जानकारी मिलते ही सदर एसडीओपी संतोष कुमार ने घटनास्थल पर पहुँचकर पड़ताल शुरू कर दिया। वहीं डॉ० रंजेश कुमार ने जख्मी की हालत गंभीर बताया है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -