बेखौफ बाईक सवार बदमाशों ने देर रात दो व्यक्ति को गोली मारकर किया जख्मी

0
85
- Advertisement -

इन दिनों बिहार में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसकी बानगी आये दिन देखने को मिलती है। उसी कड़ी में इस वक्त की बड़ी खबर सहरसा जिले से आ रही है, मामला सदर थाना क्षेत्र का है, जहां बाईक सवार बदमाशों ने टेम्पु सवार दो व्यक्ति को गोली मारकर जख्मी कर दिया है।

घटना की जानकारी देते हुए नवहट्टा निवासी जख्मी पंकज कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात टैम्पु द्वारा सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती मरीज से मिलकर घर जा रहे थे। इसी दौरान शाहपुर रहुआ मोड गैस गुदाम के समीप मुझे एवं सहयोगी लालगंज निवासी अमित कुमार चौधरी पर दो बाईक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने ओवरटेक कर गोली चला दिया, जिसमें दोनों जख्मी हो गए। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

- Advertisement -

जानकारी देते हुए उन्होंने आगे बताया कि गोली मेरे बाएं हाथ से लगी और आर पार हो गया। वही अमित कुमार को गोली दाऐं हाथ में लगी जो हाथ में फँसा रह गया। घटना की सुचना बिहरा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँचकर जख्मी को आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

घटना की सुचना सदर थानाध्यक्ष राजमणि पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुँच मामले कि छानबीन में जूट गए। जख्मी का इलाज कर रहे डॉ० रंजीत मिश्रा का कहना है कि गोली निकाल दी गई है, फिलहाल मरीज खतरे से बाहर है। हालांकि अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर क्यूँ बाईक सवार बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। वहीं इस संदर्भ में मुख्यालय डीएसपी बृजनंदन मेहता ने बताया कि देर रात हुई गोलीबारी की सूचना मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -