बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने थानाध्यक्ष के घर को बनाया निशाना, लाखों ले हुए चंपत

0
75
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

सुशासन बाबू के सरकार में अपराधियों की बल्ले बल्ले है। बिहार के किसी न किसी जिले में रोज हत्या, लुट, चोरी, डकैती जैसे संगीन अपराध होते हैं। जी हाँ ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है। जहाँ सदर थाना से महज एक किमी दूर स्थित नरियार में सोमवार की देर शाम नकाबपोश पांच हथियारबंद अपराधियों ने एक थानाध्यक्ष के घर को निशाना बनाया है। घर के पीछे वाले दरवाजा से प्रवेश कर डकैती की घटना को अंजाम दिया और धमकी देते हुए उड़न छू हो गए।

- Advertisement -

गृहस्वामी रंजय कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की देर शाम पाँच नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने घर के पिछले दरवाजे से घुस कर घर में मौजूद सभी सदस्य को बंधक बना लिया। उसके बाद घर में रखे नगद सहित करीब पांच लाख रुपये मूल्य के जेवरात व अन्य सामान की डकैती कर चलते बने। ज्ञात हो कि गृहस्वामी रंजय कुमार सिंह वर्तमान में कटिहार जिले के प्राणपुर थाना के थानाध्यक्ष हैं। घटना से पीड़ित दरोगा के घर पर उनके ससुर सेवानिवृत शिक्षक रामबहादुर सिंह अपनी बेटी के साथ एक शादी समारोह में भाग लेने सहरसा आए थे। हथियार के बल उनसे गोदरेज का चाबी ले उसमें रखे सभी सामान व बैग का सारा कीमती सामान लूट लिया। डकैतों ने महिला के गला व कान में पहने सोने के जेवरात लेकर धमकी देते हुए कहा कि अगर हल्ला करोगे तो सभी को जान से मार देगें।

वारदात की सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी और थानाध्यक्ष आर•के सिंह पहुँचकर मामले का पड़ताल शुरू किया। घटना के संदर्भ में सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि पीडि़त के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से भी मामले के छानबीन में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। मिले सुराग के अनुसार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू है। उन्होंने दावा किया कि अपराधी जो भी हो किसी कीमत पर बख्सा नहीं जायेगा। बहुत जल्द मामले का उद्धभेदन कर घटना में संलिप्त अपराधी सलाखों के पीछे होगा।

- Advertisement -