भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के द्वारा केंद्र सरकार वर्षगाँठ पर निःसहाय एवं मजदूर के बीच मोदी राशन किट का किया वितरण

0
102
- Advertisement -

सहरसा – कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के कारण निःसहाय हुए मजदूर परिवारों के बीच केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष लुक़मान अली द्वारा नवहट्टा प्रखंड में भाजपा नेता आसिफ खान के घर पर दर्जनों निःसहाय परिवारों के बीच मोदी राशन कीट के साथ साथ साबुन और मास्क का वितरण किया गया।

वितरण से पूर्व लुकमान अली ने कहा कि देश के प्रधान सेवक का मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास सबका विश्वाश धरातल पर काम कर रहा है। आज इस आपदा के समय सरकार ने समय रहते लाकडॉन लागू किया जिसके वजह से आज हम अन्य देशों के वनिशप्त भारत की स्थिति बेहतर है। सरकार ने इस विकट प्रस्थिति में सभी वर्गों के लोगों के दुख को कम करने के लिए वभिन्न योजनाओं के तहत मदद पहुंचाया, जनधन योजना, किसान योजना, उज्जवला यूजनाओं, विकलांग योजना सहित विभिन्न योजनाओं के तहत देश के करोड़ों लाभुकों को सीधे मदद पहुँचाई है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि हम सभी अल्पसंख्यक भाईयों को भी चाहिए कि देश हित मे भी प्रधानमंत्री राहत कोष में अपने हिसाब से राशी दान करे जो देश के समाज के काम आवे। जिला महामंत्री अंजार आलम ने कहा कि इस आपदा के समय प्रधानमंत्री ने समय समय पर आकर राष्ट्र को सम्बोधित कर देश की 130 करोड़ की जनता के दुख को जो दूर करने का उनके दर्दों को सभों के बीच साझा करने का जो काम किया वह काभी लाफ़दयक और सरहिनिय प्रयास रहा है। हम सभी को चाहिए कि सरकार को हम लोग एक हो कर साथ दें ताकि देश का चौमुखी विकास हो सके

इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री अंजार आलम, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष बी एन सैनी, अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष इंजीनयर नफीस चाँद सरफराज आलम, जदयू अल्पसंख्यक अध्यक्ष शमशाद आलम, संजीव सिंह, नवाब अली, रिजवाना खातून, रोवेदा खातून, मैफुल खातून, रुबाना खातून, शहजादी खातून, महरुन खातून, रसीदा खातून जरिसून खातून, रासिना खातून, नबिसा खातून, मैमून खातून, नुसरत प्रवीण, जूलेखा खातून, जकीरून खातून, मैरून खातून, गुड़िया खातून सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -