Big Breaking : मारा गया कुख्यात अपराधी खोखा सिंह, शार्प शूटरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

0
1375
- Advertisement -

इस समय बड़ी खबर भागलपूर के नवगछिया से आ रही है, जहाँ जिले के कदवा ओपी क्षेत्र के बाबा बिशु राउत पहुंच पथ पर गोला टोला के समीप अज्ञात मोटरसाइकिल सवार शूटरों ने हमला बोलकर कोसी दियारा के कुख्यात अपराधी खोखा सिंह की हत्या कर दी।

शूटरों ने कुख्यात अपराधी खोखा को एक गोली पंजरे से उपर लगी जिस कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। अपराधियों द्वारा की गयी गोलीबारी में खोखा के साथ चल रहे उसके चचेरे भाई रंजीत सिंह भी घायल हो गया है। रंजीत को हाथ में गोली लगी है। डॉक्टरों ने उसकी जान खतरे से बाहर बताया है।

- Advertisement -

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मिली सूचना के बाद कदवा थाना में पदस्थापित महेंद्र कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे और जख्मी को अस्पताल भेज आगे की कार्यवाही में जुट गए। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार खोखा सिंह अपने चचेरा भाई रंजीत सिंह के साथ अपाचे मोटरसाइकिल से कदवा मिलन चौक घूमने आया था। मिलन चौक से वापस घर जाने के क्रम में गोला टोला के पास काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार हो कर तीन अपराधी आये और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे।

प्राप्त जानकारी अनुसार पांच से छः चक्र फायरिंग करने के बाद अपराधी जीरो माइल की तरफ भाग गए। इसी क्रम में खोखा सिंह को अपराधियों की एक गोली लग गयी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। उक्त घटना के संदर्भ में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को अपराधियों की गिरफ्तारी शुरू करने का निर्देश दिया है।

वहीं घटना के तुरंत बाद नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचे गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज ने कहा कि छूटभैये अपराधियों ने खोखा सिंह की हत्या कर दी। श्री मंडल ने कहा कि सामंतवाद के विरोध में खोखा ने हथियार उठाया था। विधायक ने कहा कि उनके कहने पर ही खोखा ने अपराध को छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि खोखा ने उन्हें चुनाव जितवाने में भी मदद किया था। बदले की भावना में उसकी हत्या कर दी गयी। श्री मंडल ने कहा कि अपराध का इस कदर बढ़ जाना समाज के लिये चिंता का विषय है। क्योंकि पुलिस हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती है। इसलिये समाज के लोगों की भी इस दिशा में जिम्मेदारी तय होना चाहिये। विधायक ने कहा कि थाने में पुलिस पब्लिक बैठक होना चाहिये। जिससे पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर रिलेशन बन सके।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -