सहरसा से बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर चाय पे चर्चा

0
205
- Advertisement -

सहरसा : बिहार विधानसभा चुनाव के तिथि की घोषणा के बाद से चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। नेताओं का जनता के बीच आना-जाना शुरू हो गया है। नेताओं द्वारा जनता से अपने अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की जा रही है। इसी बीच “कोशी की आस” की टीम ने चाय के दुकान पर बैठे लोगों से राय जानना चाहा कि आखिर जनता क्या चाहती है?

- Advertisement -

इस विधानसभा चुनाव 2020 में जनता परिवर्तन चाहती है लेकिन इस विधानसभा चुनाव में पार्टी, नेता का व्यक्तित्व और जनता से जुड़ाव भी मायने रखेगा। टीम से बातचीत के दौरान आमलोगों से पता चला कि इसबार लोग परिवर्तन चाहते हैं। लोग मौजूदा सरकार से लोग ऊब चुके हैं।

आपको बता दें कि सहरसा विधानसभा क्षेत्र में जनता आगामी विधानसभा चुनाव में क्षेत्र में व्याप्त समस्या, अपराध, भ्रष्टाचारी आदि को ध्यान में रखकर वोट करेंगे और वो इन चीजों से निजात चाहते हैं। उन्हें ऐसा नेता चाहिए जो सड़क से लेकर सदन तक उनकी आवाज बुलंद करे वो उसे विधायक के रूप में देखना चाहतें हैं।

वहीं हमारी टीम ने जानना चाहा कि लोग परिवर्तन क्यूँ चाहते हैं तो लोगों का कहना है कि मौजूदा विधायक के कार्यकाल में विधानसभा क्षेत्र में विकास नहीं हुआ है इसलिए परिवर्तन चाहते हैं। वहीं टीम द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए लोगों ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर युवा नेता तेजस्वी यादव को देखना चाहते हैं जबकि बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पन्द्रह साल का पुराना अनुभव भी है लेकिन ये दोनों में कौन मुख्यमंत्री बनेंगे अभी तय नहीं कर सकते हैं। पूरी चर्चा देखने और सुनने यूट्यूब लिंक पर क्लिक करें।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -