बाईक चोरी मामले का पुलिस ने किया उद्द्भेदन, चोरी की बाईक के साथ दो गिरफ्तार

0
99
- Advertisement -

सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवाहाट ओपी क्षेत्र के सिसौनी गांव निवासी जीवन कुमार सिंह के घर से बीते 15 जनवरी को हुए बाइक चोरी के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है।

उक्त बाइक को सिसौनी गांव के ही अभियुक्त के घर से बरामद किया गया है, साथ में उनके एक सहयोगी की भी गिरफ्तारी हुई है। इस बाबत मुख्यालय डीएसपी बृजनंदन मेहता ने बताया कि बीते 15 जनवरी को बलवाहाट ओपी कांड संख्या 23/21 में जीवन कुमार सिंह की बाइक बीआर 19 एम 8898 की चोरी हो गई थी।

- Advertisement -

गुप्त सूचना के आलोक में सिसौनी गांव निवासी मो० असलम के घर पर छापामारी की गई जिसमें उनके घर के बगल स्थित ईंट और फूस के बथान से उक्त बाइक की बरामदगी हुई। वहीं मौके से अभियुक्त मो० असलम की भी गिरफ्तारी की गई है। जबकि उनकी ही निशानदेही पर उनके ही गांव के सहयोगी मो० फिरोज की भी गिरफ्तारी हुई।

वहीं छापामारी के क्रम में मो० असलम के घर से चोरी की बाइक के अलावे दो नंबर प्लेट बीआर 19 एम 3209 और बीआर 19 जेए 5575 भी बरामद किया गया है। वहीं एक सादा नंबर प्लेट और एक डिक्की भी मिट्टी के नीचे छिपाकर रखी गई थी जिसे बरामद किया गया। उक्त दोनों अपराधी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है, वे दोनों कई बार जेल जा चुके हैं। फिलहाल गिरफ्तार दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -