बाइक समेत ऑटो सवार यात्रियों को बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल लूटा

0
88
- Advertisement -

सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के कहरा धबौली मुख्य मार्ग पर शनिवार को देर शाम बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने बाइक लूट लिया। इसके अलावा बदमाशों ने ऑटो सवार यात्रियों से भी लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

धबौली दक्षिणी निवासी विश्व बंधु कुमार सिंह ने ओपी अध्यक्ष को दिये आवेदन में कहा है कि शनिवार की शाम 7.30 बजे वे अपने बाइक से निजी कार्य कर मधेपुरा से धबौली घर लौट रहे थे। कहरा-धबौली मार्ग स्थित ड्राइनेज के समीप चार बाइक पर आठ की संख्या में सवार हथियार से लैस बदमाशों ने रोक कर हथियार का भय दिखाते उनकी बाइक बजाज बॉक्सर सीटी, मोबाइल, एटीएम सहित 4332 नगदी लूट लिया।

- Advertisement -

वहीं टेंपो से अपने घर धबौली लौट रहे अविनाश कुमार सिंह ने ओपी अध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा है कि धबौली निवासी श्रवण सिंह के टेंपो से घर लौटने के क्रम में शनिवार की शाम धबौली-कहरा के बीच बदमाशों ने टेंपो को रोकते लूटपाट की जिसमें उनका एटीएम, आधार कार्ड, पासबुक व कुछ नगदी छीन लिया। अन्य सवारियों से भी लूटपाट किए जाने की बात कही है।

इस बाबत ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है। वहीं विगत कुछ दिनों से पतरघट ओपी क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा होने लगा है। जबकि बढ़ी आपराधिक घटनाओं को लेकर दबी जुबान से लोगों के बीच कई तरह की चर्चा है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -