सहरसा बस स्टैंड में छापेमारी, सहरसा से पटना जा रही 3 बसें जब्त

0
358
- Advertisement -

सहरसा – जहां एक तरफ पुरा देश करोना जैसी खतरनाक महामारी बीमारी से बचाने के कई तरह के नुस्खे आजमा रहे हैं। लोगों को घर से बाहर न जाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। दूसरी तरफ राज्य सरकार के नवीन दिशानिर्देश अनुसार पूरे बिहार में लॉकडाउन अभी जारी रहेगा, जिसमें बस का परिचालन को पूरी तरह बंद रहेगा, बावजूद इसके सहरसा जिले से लगभग कई बस चोरी-छिपे सहरसा से पटना और पटना से सहरसा जा आ रही थी।

- Advertisement -

इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान सहरसा से पटना जाने वाले तीन बसों को जब्त किया गया। वहीं इस सम्बंध में जिला परिवहन पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सहरसा जिले के बस स्टैंड में देर रात छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान सहरसा से कई बस पटना जा रही थी और बसों में भारी संख्या में यात्री सफर कर रहे थे। जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो पा रहा था। इसी दौरान छापेमारी की गई और तीन बसों को भी जप्त कर सीज कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि जो भी आगे की कार्रवाई है, नियमानुसार हमलोग कर रहे हैं। मौके पर सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, यातायात प्रभारी नागेंद्र राम, एसआई पंकज कुमार गुप्ता, एमभीआई बड़ा बाबू दीपक कुमार सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -