कार्डधारी लाभुकों ने सड़क जाम व प्रदर्शन कर डीलर के खिलाफ जताया विरोध

0
88
- Advertisement -

सहरसा – सोनबरसा कचहरी थाना क्षेत्र के धकजरी में राशन से वंचित क्षेत्रों के लाभुकों द्वारा सहरसा-सोनबरसा कचहरी मुख्य मार्ग को बरौली चौक समीप डीलर के खिलाफ सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान लाभुकों का कहना था कि राशन कार्ड रहते हुए डीलरों द्वारा हमलोगों को अनाज नहीं दिया जा रहा है। राशन की मांग करने पर उल्टे डीलर डॉट फटकार कर भागने को मजबूर कर देते हैं। अधिकारियों को भी कई बार आवेदन दिया लेकिन कोई असर नहीं हुआ।

- Advertisement -

इस कोरोना महामारी में सरकार जहां सभी लाभुकों को फ्री अनाज देने की घोषणा कर रखी है वही हमलोग को कार्ड पर राशन नहीं मिलता है। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे राजद नेता छतरी यादव ने वीडियो, सीईओ और थाना प्रभारी को सूचना देकर मौके पर बुलाया तत्पश्चात लाभुकों की समस्या का समाधान होने का आश्वासन देकर सड़क जाम हटाया। करीब 2 घंटे तक सड़क जाम लगा रहा जिससे सड़क की दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई जिसके कारण लोग हलकान व परेशान थे।

मौके पर पहुंची प्रखंड विकास पदाधिकारी रचना भारतीय ने इमो से बात कर वस्तु स्थिति की जानकारी लिया और लाभुकों को आश्वासन दिया कि इसी माह से सभी लाभुकों को राशन मुहैया कराया जाएगा तब जाकर जाम समाप्त हुआ।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -