चोरी की बाईक लेकर भाग रहे दो चोर को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा किया, पुलिस के हवाले

0
38
- Advertisement -

सहरसा जिले के पतरघट थाना क्षेत्र के जम्हरा पंचायत के वार्ड तीन में गत 17 जुलाई की रात दरवाजे से चोरी हुई बाइक के साथ रविवार की सुबह किसनपुर नहर पर भाग रहे दो चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पतरघट पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़ित जम्हरा दक्षिण बस्ती निवासी मनोज कुमार यादव ने बताया कि 17 जुलाई की रात उनके दरवाजे पर रखे टीवीएस फोनेक्स बीआर 43 ई 3679 बाइक की चोरी हो गई थी। जिसकी लिखित शिकायत पतरघट ओपी में की गई है। शनिवार को उक्त बाइक के साथ दोनों व्यक्ति को सोनवर्षा थाना क्षेत्र के गढ़बाजार पर देखा गया था, लेकिन वह फरार हो गया फिर रविवार की सुबह चोर पकड़ा गया। दोनों किसनपुर पंचायत के वार्ड नौ स्थित सिरहा महादलित बस्ती के सामने नहर पर जा रहा था कि मनोज कुमार का पड़ोसी पिटू यादव और ब्रजेश कुमार ने चोरी हुई बाइक को पहचान लिया और उन दोनों का पीछा किया।

- Advertisement -

बाद में स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों चोर को बाइक समेत पकड़कर पतरघट पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही ओपीध्यक्ष अजीत कुमार, सअनि हरिशंकर चौधरी पुलिस बल के साथ किसनपुर पहुंचे तथा ग्रामीणों के सहयोग से पकड़े गये चोर सहित बाइक को ओपी पर लाये। उन्होंने बताया कि पकड़े गये एक आरोपित ने अपना नाम गजेंद्र राम पिता चंदेश्वरी राम तथा दूसरे ने अखिलेश मंडल पिता गजो मंडल भद्दी दुर्गापुर थाना बसनही थाना बताया है। सत्यपनोपरांत गिरफ्तार दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -