कोविड-19 की उड़ी धज्जियां, मेले में आर्केस्ट्रा का हुआ आयोजन, बार-बालाओं का डांस का वीडियो हुआ वायरल

0
227
- Advertisement -

सहरसा जिले के नौवहट्टा प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर पंचायत के राम जानकी मंदिर में मेले के शुभ अवसर पर मेला कमिटी द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर तथाकथित बार-बालाओं का डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल नौवहट्टा प्रखंड अंतर्गत मोहनपुर पंचायत के राम जानकी मंदिर में सोमवार की रात मेले का आयोजन किया गया था। लेकिन वहाँ भक्तिमय संगीत के बदले रात भर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम चलता रहा। बार-बालाएं पूरी रात भोजपुरी गाना पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही है और बार-बालाओं की डांस देखने के लिए लोगों का बड़ा जनसैलाब उमड़ पड़ा है जिसे आप वायरल वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं। इस दौरान कोविड-19 के नियमों की भी खुलकर धज्जियां उड़ाई गई।

- Advertisement -

वहीं इस मामले से स्थानीय पुलिस भी अनजान बनी हुई है। आखिर ऐसे में अब सवाल ये उठता है कि मेला कमिटी के सदस्यों ने किसके अनुमति से इस कार्यक्रम का आयोजन किया और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना तक देना मुनासिब नहीं समझा ❓

बार-बालाओं का अश्लील डांस करते हुए वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आखिर कोरोनाकाल में मेला कमिटी को आर्केष्ट्रा कार्यक्रम कराने की इजाजत कैसे मिली यह बड़ा सवाल है पुलिस-प्रशासन के लिए। हालांकि इस वायरल विडियो की पुष्टि कोसी की आस नहीं करता है। अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस वीडियो की पुष्टि होने पर कार्यक्रम आयोजनकर्ताओं के विरुद्ध क्या कार्यवाही करती है?

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -