सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने सीएसपी कर्मी को गोली मारकर चार लाख लूटा, जाँच में जुटी पुलिस

0
59
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

सुशासन बाबू के सरकार में अपराधी बेखौफ होकर गोली बारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के चकभारो गांव में सीएसपी कर्मी रूपेश कुमार को बेखौफ नकाबपोश अपराधियों ने गोली मारकर चार लाख रुपए लूट लिया। घटना करीब संध्या सात बजे की बताई जा रही है। हालांकि गोली सीएसपी कर्मी के जांघ में लगी है। जिसे इलाज हेतु फौरन अनुमंडल अस्पताल सिमरीबख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है।

- Advertisement -

घटना में जख्मी रूपेश ने बताया कि मैं लगमा गांव में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी केंद्र चलाता हूं। आज शाम सिमरीबख्तियारपुर की शाखा से पैसा लेकर पहाड़पुर बाजार पहुंचा और मछली की खरीद कर चकभारो गांव के रास्ते मोटरसाइकिल से गांव जा रहा था। तभी चकभारो गांव के समीप पुल पर पुर्व से घात लगाए दो मोटरसाईकिल से करीब आधा दर्जन अपराधियों ने धक्का मारकर गिरा दिया और गोली मारकर सारा रूपए एवं मोबाइल लूट कर भाग गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसडीपीओ मृदुला कुमारी और थानाध्यक्ष रणवीर कुमार पुलिस बल के साथ पहूंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि सीएसपी कर्मी से लुट का मामला सामने आया है, पुलिस हर बिन्दु पर जाँच कर रही है जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -