हथियार दिखा बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से लूटे छः लाख

0
143
- Advertisement -

सहरसा – बिहार में इन दिनों अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। बेखौफ बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। ताजा मामला सहरसा जिले का है, जहाँ
बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी सड़क फैकड़ा बहियार के समीप एक सीएसपी संचालक से बेखौफ हथियार से लैस बाईक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े 6 लाख रुपया लूटने का मामला प्रकाश में आया है।

मामला शनिवार दोपहर बाद की है। भारतीय स्टेट बैंक के संचालक बनमा गांव निवासी नितेश कुमार भारतीय स्टेट बैंक घौरदौड़ से करीब 6 लाख नौ हजार रुपए निकासी कर संचालक वापस अपने सीएसपी केन्द्र बनमा गांव जा रहा था। तेलियाहाट-बनमा चौक के बीच फैकरा बहियार के समीप पीडब्ल्यूडी सड़क पर बनी आरसीसी पुलिया पर एक बाईक पर तीन हथियार बंद बदमाशों ने हथियार दिखाकर लूट के घटना को अंजाम दिया।

- Advertisement -

यह घटना बनमा ईटहरी ओपी से महज पांच सौ मीटर की दुरी पर घटी है, जो अपराधियों के इरादे को दर्शाता है। सुत्रों की माने तो हथियार के बल लुट की घटना में पुलिस एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं हिरासत में लिए गए कि निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है। इस बाबत पुलिस कुछ बताने से फिलहाल परहेज कर रही है। सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने बताया कि पुलिस को मिली सफलता की जानकारी जल्द ही प्रेस कॉफ्रेंस के माध्यम से सार्वजनिक की जाएगी।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -