दहशत फैलाने के उद्देश्य से दिनदहाड़े की फायरिंग, बाल बाल बची महिला, खोखा बरामद, आरोपित गिरफ्तार

0
95
- Advertisement -

सहरसा – नगर परिषद क्षेत्र के संतनगर वार्ड नंबर 15 में दहशत फैलाने के उद्देश्य से की गई फायरिग में एक महिला गोली लगने से बाल-बाल बच गई। वहीं स्थानीय लोगों दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर -15 से सूचना मिली कि बाइक से आकर संतनगर निवासी गोलू सिंह गोली चला रहा है।

तत्पश्चात मौके पर पुलिस पहुंची तो पता चला कि दहशत फैलाने को लेकर गोली चलाई गई। घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि गोलू सिंह व मो. अनीष अपने आठ-दस सहयोगियों के साथ आकर गोलीबारी करने लगा जिसमें एक महिला गोली लगने से बाल-बाल बच गई।

- Advertisement -

बताया गया कि उक्त लोगों द्वारा पूर्व में भी दहशत फैलाने के लिए गोली चलाई गई थी। यह भी बताया कि प्लास्टर लगाए रहने के बाद भी बाइक से उतरकर गोलू सिंह ने गोली चलाई। जहाँ खोजबीन के दौरान एक खोखा बरामद हुआ। घटना के सम्बंध में सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में गोलू सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि एक कार पर भी उक्त आरोपित द्वारा गोली चलाए जाने की प्राथमिकी पूर्व में ही सदर थाना में दर्ज कराई गई है। उन्होंने कहा कि नामजद सहित अन्य सभी की तलाश हेतु छापेमारी जारी है। फिलहाल गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -