दर्जनों बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, बाईक जब्त

0
118
- Advertisement -

सहरसा – सुबे में शराबबंदी कानुन लागु है, बाबजूद इसके हर क्षेत्र में शराब का अवैध कारोबार बड़ी तेजी से फल-फूल रहा है। मोटी कमाई की चक्कर में लोग अवैध कारोबार करने से बाझ नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के बनमा-सोनवर्षाराज सड़क मार्ग स्थित सुगमा चौक के समीप पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोनवर्षा की दिशा से बख्तियारपुर को शराब खपाने के लिए बाइक से ले जा रहे दो तस्कर को पकड़ा गया।

इस सम्बंध में ओपी प्रभारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दो शराब तस्कर को 36 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर बाइक पर बीच में रखकर प्लास्टिक के बोरा में शराब लेकर खपाने जा रहा था। गिरफ्तार तस्कर के पास से 36 पीस मैक डवाइल्स का 180 एमएल वाला बोतल में पैक विदेशी शराब बरामद किया गया व एक बाईक जब्त की गई। वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस की गिरफ्त में आये शराब तस्कर की पहचान सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के दुर्गा स्थान गली निवासी शंकर पोद्दार के पुत्र सुमन कुमार तथा शर्मा चौक निवासी चन्द्रकिशोर भगत के पुत्र दिलीप कुमार के रूप में हुई।

- Advertisement -

उक्त तस्कर के पास से एक ऊजले रंग की पेशन प्रो बाईक भी जब्त की गई है, जिसका निबंधन संख्या BR 19M – 1748 है। बरामद शराब तथा बाइक की जब्ती सूची बनाकर दोनों गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -