सहरसा : दिल्ली अग्निकांड में नरियार, नया बाजार के छः मृतक आज सुपुर्द-ए-खाख।

0
373
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोसी की आस@सहरसा

बीते दिनों दिल्ली में हुए भीषण अग्निकांड में नरियार, नया बाजार, सहरसा के छः मजदूर मौत के शिकार हो गए थे। जिले के कहरा प्रखंड के नरियार एवं नवहट्टा प्रखंड के नवहट्टा में उन मजदूरों के शव आते ही कोहराम मच गया। जानकारी हो कि बीते दिनों दिल्ली के अनाज मंडी में लगी आग में सहरसा जिले के आठ मजदूरों की मौत हो गयी थी। मौत के बाद इन सभी लोगों का शव बुधवार की देर रात सहरसा पहुँच गया। शवों के पहुंचते ही परिजनों की चीख पुकार से नरियार गांव कोहराम मच गया।

- Advertisement -

शव के मृतकों के घर पहुँचते ही जिला प्रशासन की ओर से सदर एसडीओ संभुनाथ झा भी मौके पर पहुँचे और परिजनों को ढांढस बढ़ाया। घटना की जानकारी के बाद कहरा प्रखंड के बीडीओ और सीओ ने भी परिजनों से मिलकर तत्काल कुछ सरकारी सहायता दिया और सात्वंना भी दिया।

वहीं शव के आने के बाद सभी शवों को एक साथ दफनाया गया। सभी शव को एक साथ सुपुर्द-ए-खाख किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने नवाज अदा किया। एक साथ शव को दफनाने के कारण सभी की आंखे नम थी। वहीं सदर एसडीओ शंभू नाथ झा ने सभी मृतक के परिवार वालों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया। उन्होंने सब से कहा कि सरकार के द्वारा मिलने वाली सभी तरह की सहायता पीड़ित परिवार को हर हाल में दिया जएगा।

- Advertisement -