दिन-दहाड़े एक बार फिर बाईक सवार अपराधियों ने उड़ाये डेढ़ लाख

0
488
- Advertisement -

सहरसा जहाँ इन दिनों झपट्टामार गिरोह का आतंक मचा हुआ है। स्थानीय लोग हमेशा दहशत में रहते हैं। पिछले 24 घंटे में एक-के-बाद-एक दो लूट की घटना की वारदात से शहर निवासी सकते में हैं। फिलहाल दोनों लूटकांड मामले में पुलिस अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।

एक बार फिर शहर के बीचोबीच छीनतई की घटना की वारदात हुई है। सदर थाना क्षेत्र के कोशी चौक के समीप एक बाइक पर सवार दो झपटमार डेढ़ लाख रुपया छीनकर भागने में सफल हो गया। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

- Advertisement -

वहीं स्थानीय लोगों द्वारा इसकी जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई जिसके बाद सदर थानाध्यक्ष आर के सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गये। पीड़ित रीता देवी व उनकी बेटी सीमा कुमारी एसबीआई बैंक के मेन ब्रांच ऑफिस से ढ़ेर लाख रुपए लेकर अपने घर तिवारी टोला वार्ड नंबर 33 जा रही थी कि कोशी चौक के समीप ही बाइक पर सवार दो झपटमार द्वारा सीमा कुमारी के हाथ में रखे पैसे की थैली छीनकर दोनों झपटमार फरार हो गया।

पीड़ित रीता देवी ने बताया कि 17 फरवरी को मेरी बेटी सीमा की शादी होनी है, उसी को लेकर बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकालकर घर जा रहे थे। रीता देवी के पति नारायण ठाकुर प्राइवेट स्कूल के एक शिक्षक हैं। उन्होंने बताया कि सीमा कुमारी की शादी पूर्णिया में 17 फरवरी को होनी है, शादी के तैयारी के लिए एसबीआई बैंक से डेढ़ लाख रुपए निकालने के लिए अपनी पत्नी रीता देवी व बेटी सीमा कुमारी को भेजे थे। मुझे जानकारी मिली कि कोशी चौक के समीप पैसे की चोरी हो गई है।

घटना के बाद आसपास के कई इलाकों में पुलिस गश्ती बढ़ा दी गई और दोनों झपटमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह बिछाई गई। सदर थानाध्यक्ष आर के सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में लगे हुए थे सीसीटीवी कैमरे में दोनों झपटमार की करतूतें सामने आ गई। आगे देखना दिलचस्प होगा कि उचक्के कितनी जल्दी पुलिस के गिरफ्त में आते हैं और कब तक घटना का उद्द्भेदन हो पाता है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -