दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने यामहा शोरूम के मालिक समेत अन्य को मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

0
875
- Advertisement -

सहरसा जिले के वैधनाथपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत तरहा गाँव के समीप दिनदहाड़े बाईक सवार हथियार से लैस तीन बदमाशों के बाईक सवार दो व्यक्ति को गोली मारकर मौके से फरार होने की जानकारी प्राप्त हो रही है। जख्मी की पहचान मधेपुरा यामहा शोरूम के मालिक बबलु सिंह एवं कर्मी अमीर हसन के रूप में हुई।

जख्मी के भाई चुन्नु सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की सुबह उनके बड़े भाई अपने शोरूम कर्मी के साथ सहरसा से मधेपुरा जा रहे थे। इसी दौरान बाईक सवार अज्ञात बदमाशों ने पीछाकर गोली मारकर जख्मी कर दिया। दोनों जख्मी का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।

- Advertisement -

वहीं जानकारी देते हुए डॉ० रंजेश कुमार ने बताया जख्मी में से एक कि हालत खतरे से बाहर है। उनके पैर में गोली लगी थी, जिसे निकाल दिया गया। वहीं दूसरे जख्मी की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर क्यों बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुँच पुरे मामले के छानबीन में जुट गई है।

वहीं जख्मी के भाई ने दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और सुशाशन बाबू के बेहतर पुलिसिंग पर सवाल खड़े किए। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ संतोष कुमार निजी नर्सिंग होम पहुँचकर जख्मी का हाल जाना। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है, जल्द ही मामले का पटाक्षेप होगा।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

 

- Advertisement -