दिनदहाड़े क्रेडिट कम्पनी के कर्मी से बाइक सहित नगदी की हुई लूट, जाँच में जुटी पुलिस

0
70
- Advertisement -

सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के बनगांव-सुपौल मुख्य मार्ग पर चिना पुल के समीप 4 नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने पुलरटोन इंंडिया क्रेडिट कंपनी के कर्मी से लुट की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित कम्पनी कर्मी श्याम कुमार ने बताया कि दिनदहाड़े 4 की संख्या में अज्ञात बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल बाइक सहित बैग में रखे 4050 रुपये नगदी लूटकर भाग गए।

- Advertisement -

पीड़ित श्याम ने बताया कि वह यहाँ फुलरटोन इंडिया क्रेडिट कंपनी में कार्य करता है। बुधवार की दोपहर कलेक्शन करने वह बनगांव होते हुए ग्राहक के पास बिहरा जा रहा था, ज्यों हीं वह बनगांव-सुपौल मुख्य मार्ग पर अवस्थित चीना पुल के समीप पहुंचा क़ि दो बिना नं. की अपाचे बाइक पर सवार चार अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने पीछा करते हुए आगे से रोका और धक्का मारकर गिरा दिया। उसमें से एक व्यक्ति ने हथियार का भय दिखाकर जान मारने की धमकी दिया एवं अन्य व्यक्ति ने मेरे पास रखें बैग में 4050 रुपया सहित मेरा पलसर बाईक लेकर वापस बसुदेवा के तरफ भाग गया।

पीड़ित कम्पनी कर्मी ने बनगांव थाना में आवेदन देकर उचित कार्यवाही की मांग की है। वहीं दिनदहाड़े हुई लुट की घटना के सम्बंध में बनगांव थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष जयराम शर्मा ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जाँच की जा रही है। जांचोपरान्त आगे की कार्रवाई की जायेगी।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -