सहरसा : दिनदहाड़े अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में हैं लोग

0
695
- Advertisement -

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

सदर थाना क्षेत्र के कहरा गांव में सोमवार को बाइक सवार बदमाशों द्वारा दहशत फैलाने को लेकर हवाई फायरिग की गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार आठ-दस बाइक पर सवार कुछ बदमाश कहरा स्थित नाथ बाबा स्थान पहुंचे और पिस्तौल लहराते हुए हवाई फायरिग शुरू कर दी। दर्जन से अधिक राउंड फायरिग करने के बाद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए ब्लॉक रोड की ओर निकल गये।

- Advertisement -

सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राजमणि सदलबल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार उसी गांव के एक युवक से बदमाशों के किसी साथी को झगड़ा हुआ था, इसी बात को लेकर सभी बदमाश पहुंचे थे और युवक को नहीं देखकर हवाई फायरिग शुरू कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि फायरिग करने में शामिल बदमाशों की पहचान हो चुकी है। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि फिलहाल गांव में पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है और पुलिस की पूरी नजर है। बताया कि जिन बदमाशों द्वारा फायरिग की गई है उसमें शामिल कुछ बदमाश पहले भी जेल जा चुके हैं। वहीं दूसरी ओर दिनदहाड़े हुई फायरिग की घटना से लोग सशंकित हैं। स्थानीय लोगों ने जल्द से जल्द शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की है। जहां एक ओर पुलिस बेहतर पुलिसिंग का दावा करती है वहीं सदर थाना के महज कुछ दुरी पर दिनदहाड़े सरेआम हुई गोलीबारी की घटना पुलिस की बेहतर पुलिसिंग पर सवाल खड़ा करती है।

- Advertisement -