जिस पत्नी के अपहरण की सदर थाने में पति ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी उसी थाना में पहुंचकर पत्नी का ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप

0
423
- Advertisement -

राजेश कुमार सहरसा…

सहरसा: दिनों पूर्व जिस पत्नी के अपहरण की सदर थाने में पति ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसी पत्नी ने बुधवार को महिला थाना पहुंचकर ससुराल पक्ष के लोगों पर मारपीट के साथ मानसिक रूप से प्रताड़ित किए जाने की शिकायत की है।

- Advertisement -

महिला थाना में दिए अपने आवेदन में सिमरीबख्तियारपुर निवासी दीप्ति राज ने बताया है कि उसकी शादी प्रभात रंजन से हुई थी। शादी के बाद दहेज के रूप में मायके से रुपये लाने के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा।

प्रताड़ना के दौरान से पति उसे पीटने के अलावा जान से मारने की धमकी देते हुए सिगरेट से जलाता था। वहीं उसके सास-श्वसुर भी उसे जलाकर मार देने की धमकी देते थे। इस घटनाक्रम के बाद उसकी मां, जो नियोजित शिक्षक है, ने छह लाख रुपये ऋण राशि लेकर उसके पति व ससुराल वालों को दी। किंतु रुपये मिलने के बाद भी उसे प्रताड़ित करने का क्रम जारी रहा। वहीं उसका देवर पिकू और अन्य द्वारा मारने की धमकी दी जाती थी। यही नहीं बल्कि स्नान करने जाते थे तो वीडियो बना लेने की बातें कहता था। इस बीच ससुराल वालों ने उसकी जेवरात छीनकर उसे घर से निकाल दिया। इसके चलते वह गांधी पथ स्थित अपनी मायके में रहने लगी। उक्त आवेदन की प्रति मुख्यालय डीएसपी व एसपी को भी भेजी गई है। उल्लेखनीय है कि शिकायत करने वाली महिला के पति ने दो दिन पूर्व सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि जब वह विदाई लेने गांधी पथ स्थित अपने ससुराल पहुंचा तो पता चला कि उनकी पत्नी एक माह से नहीं है। किसी के द्वारा अपहरण कर लिया गया। ऐसे में अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

- Advertisement -