दो गुटों में हुए झड़प की शिकार हुई छात्रा, लगी गोली, तफ्तीश में जुटी पुलिस

0
246
- Advertisement -

सहरसा सदर थाना क्षेत्र के कुंवर टोला में रविवार की संध्या आपसी वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी के दौरान पढ़ाई कर घर वापस लौट रही इंटरमीडिएट की छात्रा को गोली लगने से जख्मी गई। जख्मी छात्रा का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। बताते चलें कि कुंवर टोला में दो गुटों के बीच झड़प होने के बाद गोलीबारी हुई।

इसी दौरान गौतम नगर निवासी इंटर की छात्रा जुली कुमारी अपने ननिहाल कुंवर टोला से पढ़ाई कर घर लौट रही थी और उसे गोली लग गई। सरेशाम हुई गोलीबारी की घटना से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। घटनास्थल से दो बदमाश स्कूटी छोड़कर पैदल ही भाग निकले। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी छात्रा को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। छात्रा को कमर के समीप गोली लगी है।

- Advertisement -

सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, अपर थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार यादव सदल-बल पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए। इसी दौरान जख्मी छात्रा से भी पुलिस ने जानकारी ली और स्थानीय लोगों से भी घटना के संबंध में पूछताछ किया गया है। सदर एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि दो गुटों के बीच झड़प व गोलीबारी हुई इसी दौरान सड़क मार्ग से गुजर रही छात्रा को गोली लग गई है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि घटना में शामिल पांच बदमाशों को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है और छापेमारी जारी है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। घटनास्थल से बरामद स्कूटी के संबंध में भी छानबीन जारी है। मौके पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, अपर थानाध्यक्ष द्रवेश कुमार यादव, एसआई मजबुद्दीन अहमद, सिपाही कारु सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
स्पेशल डेस्क@सहरसा

- Advertisement -