दवा एजेंसी के कर्मी से लूटपाट का हुआ उद्द्भेदन, 4 अपराधी गिरफ्तार, नगदी, मोबाईल व बाईक बरामद

0
245
- Advertisement -

सहरसा जिले के सोनवर्षा-बैजनाथपुर मुख्य मार्ग पर शाहपुर नवटोलिया के निकट 24/04/2020 शुक्रवार की देर शाम बदमाशों द्वारा दवाई एजेंसी के कर्मी से दो लाख पैंतीस हजार रुपये की लूट लिया गया था। जिसके बाद पीड़ित शिव शक्ति दवाई एजेंसी के कर्मी पवन कुमार के आवेदन पर पुलिस ने दिनांक 25/04/2020 को मामला दर्ज कर कांड के त्वरित उद्द्भेदन हेतु सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही करते हुए मधेपुरा जिला के सिंघेश्वर क्षेत्र से अपराधी गोलु उर्फ सत्यम को गिरफ्तार किया उसकी निशानदेही पर रौशन यादव, सत्यम सिंह, दौलत सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस के गिरफ्त में आये अपराधियों के पास से लुट की राशि में से 1 लाख 43 हजार नगद, दो मोबाईल, एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल बरामद भी किया गया।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम बदमाशों द्वारा सोनवर्षा-बैजनाथपुर मुख्य मार्ग पर शाहपुर नवटोलिया के निकट दवाई एजेंसी के कर्मी से दो लाख पैंतीस हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उक्त घटना के आलोक में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई जिसमें पु०अ०नि० अकमल हुसैन थानाध्यक्ष सौनवर्षा राज, पु०अ०नि० श्वेतकमल थानाध्यक्ष बसनही एवं पु०अ०नि० बिनोद कुमार तथा पु०अ०नि० मंगलेश कुमार मधुकर तकनीकी सेल प्रभारी के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा जिला के सिंघेश्वर क्षेत्र से सौनवर्षा राज निवासी दौलत सिंह के पुत्र अपराधी गोलु उर्फ सत्यम को गिरफ्तार किया गया।

- Advertisement -

इसके निशानदेही पर मनोरी निवासी धरणीधर यादव के पुत्र रौशन यादव, विराटपुर निवासी सुशील कुमार सिंह के पुत्र सत्यम सिंह एवं विराटपुर निवासी अमरेंद्र सिंह के पुत्र दौलत सिंह को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सभी अपराधी जिले के सौनवर्षा राज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लुट की राशि में से 1 लाख 43 हजार नगद, दो मोबाईल, एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। गिरफ्तार सभी अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। फिलहाल पुलिस के गिरफ्त में आये अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। मौके पर सौनवर्षा राज थानाध्यक्ष अकमल हुसैन, तकनीकी सेल प्रभारी मंगलेश कुमार मधुकर सहित अन्य मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -