गश्ती के दौरान देशी कट्टा के साथ पुलिस ने दो बदमाश को किया गिरफ्तार

0
83
- Advertisement -

सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी पुलिस ने क्षेत्र के सहुरिया पंचायत के अम्माडीह लालपुर सड़क मार्ग पर देर शाम संध्या गस्ती के दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश को एक देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी देते हुए ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि अनि चन्द्रशेखर तांती के नेतृत्व में रविवार देर शाम लालपुर अम्माडीह सड़क मार्ग पर पुलिया के समीप सघन वाहन चेकिंग किया जा रहा था। चेकिंग के दौरान लालपुर के ओर से सुगमा व सोनबरसा राज की ओर जा रहे बीना नंबर की ग्लेमर बाइक पर सवार दो बदमाश खगड़िया जिला के बेलदौर थाना क्षेत्र के कैंजरी वार्ड नंबर 4 निवासी पिपलेश कुमार एवं अखिलेश यादव दोनों जा रहा था, जिसे रोक कर तलासी लिया गया। तलाशी के दौरान पिपलेश कुमार के कमर से एक देशी कट्टा बरामद किया गया। हालांकि अंधेरे का लाभ उठाते हुए कारतूस को पानी में फेंक दिया।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि बाईक व कट्टा जब्त कर दोनों गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों के संबंधित थाना से अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है। वहीं अनि चन्द्रशेखर तांती के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार दोनों बदमाशों को सोमवार को न्यायिक हिरासत भेजा दिया गया है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -