घोड़ा पर हेलमेट लगा लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने जागरूक करते चर्चित युवा गोलु यादव

0
196
- Advertisement -

सहरसा – बिहार विधानसभा चुनाव का तारीख का घोषणा होते ही चाहे किसी पार्टी का उमीदवार हो या निर्दलीय उमीदवार सभी मतदाताओं को लुभाने में लग गये है ऐसे ही एक निर्दलीय उम्मीदवार जो गोलू यादव के तौर पर देखा जा रहा है। जो लोगों के बीच अजीबोगरीब तरीके से जन सम्पर्क में जुटे हैं। अपने घोड़े पर सवार हेलमेट लगाये गोलू यादव जन सम्पर्क के साथ साथ लोगों यातायात नियम का पालन कराने को लेकर जागरूक भी कर रहे हैं।

- Advertisement -

हालांकि इनका लोगों को यातायात के प्रति जागरूकता अभियान कोई नई बात नहीं है। इस तरह का जागरूकता अभियान पहले भी चलाते रहे हैं और इनकी पहचान समाजसेवी के रूप में होता है। लॉकडाउन के दौरान गरीब निःसहाय लोगों को मदद पहुंचाने में भी काफी सक्रिय रहे हैं। जनसम्पर्क के दौरान युवाओं में सेल्फी लेने का हौर लगा रहा वहीं वहाँ मौजूद युवा वर्ग गोलू यादव जिंदाबाद का नारा लगाते खुशी जाहिर करते दिखे। वहाँ मौजूद युवाओं की माने तो युवाओं के लिये उभरता हुआ चेहरा है गोलु ही एक ऐसा युवा चेहरा है जो विधानसभा तक जायेगा और यहाँ के समस्या के लिये आवाज बुलंद करने का काम करेंगे। ये हमेशा से गरीब दुखियारों के लिये खड़ा रहते है और सभी जात धर्म से अच्छा संबंध होने की बात कहते हैं।

हालांकि विधानसभा चुनाव लड़ने के बारे में गोलू यादव खुलकर बोलने को तैयार नही है लेकिन इशारों इशारों में उन्होंने जनता को मालिक और दोस्तों और बड़े बुजुर्गों के द्वारा चुनाव लड़ने का जिद्द बता रहे हैं और लोहे को लोहे से काटने का बात भी कह रहे हैं और जनता को मालिक मान राय लेने के बाद चुनावी मैदान में आने की बात कहते है। गोलु हेलमेट पहनकर घोड़े पर निकल लोगों को यातायात नियम का पालन और सुरक्षित रहने के प्रति जागरूक करने की बात कह पहले भी इस तरह का अभियान चलाने की बात कहें हैं।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -