ग्रामीणों ने चोरी कर भाग रहे चोर को, पकड़कर किया पुलिस के हवाले

0
106
- Advertisement -

सहरसा जिले के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के सोहा तथा रजवाड़ा गांव से एक मोटरसाइकिल, साइकिल सहित मोबाइल कि चोरी कर भाग रहे तीन चोरों में से एक चोर को चोरी गई बाइक के साथ शाहमौरा गांव के निकट ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इस दौरान लोगों ने जमकर पिटाई की। इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया गया जबकि अन्य दो अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल रहे।

चोरी का मोटरसाइकिल, साइकिल व मोबाइल बरामद

- Advertisement -

मिली जानकारी के अनुसार, पकड़ा गया चोर शाहमोरा गांव निवासी संजय पासवान दो अन्य साथी के साथ मिलकर बुधवार की देर रात सोहा पंचायत के रजवाड़ा गांव निवासी श्यामानंद सिंह के दरवाजे पर खड़ी एक साइकिल और मोबाइल की चोरी करने के बाद सोहा गांव निवासी सुभाष कुमार सिंह के दरवाजे पर लगे हीरो ग्लैमर बीआर 19 के 6079 नंबर की मोटरसाइकिल भी चुरा लिया। बाइक चालू नहीं होने पर उसे पैदल ही शाहपुर गांव की तरफ ले जाया जा रहा था कि इतने में रजवाड़ा गांव निवासी श्यामानंद सिंह की नींद खुली तो साइकिल व मोबाइल फोन नहीं देख मोटरसाइकिल से शाहपुर गांव की तरफ खोजने निकल पड़े। जहां शाहमौरा भगवती मंदिर के निकट तीनों चोर को मोटरसाइकिल को धकेलकर जाते देख उससे साइकिल के बारे में पूछने पर मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगे जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से एक चोर संजय पासवान को पकड़ लिया गया, जबकि उक्त गांव का ही चोर धर्मवीर राम सहित एक अन्य फरार होने में सफल रहा।

इसके बाद पकड़े गए चोर को सोनवर्षा थानाध्यक्ष मो० अकमल हुसैन को सुपुर्द कर दिया गया। घटना के बाबत सोनवर्षा थानाध्यक्ष मो अकमल हुसैन ने बताया कि आवेदन नहीं मिला है। आवेदन प्राप्त होने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -