सहरसा : हथियार व गोली के साथ मवेशी चोर और मोबाईल स्नैचर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

0
281
- Advertisement -

खबर सहरसा से है जहाँ पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से मवेशी व मोबाईल स्नैचर्स को चोरी की बाईक व हथियार के साथ पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि सदर थाना क्षेत्र के रूपनगरा में 08 फरवरी को राह चलते मुसाफिर से मोबाईल छीनने का प्रयास किया था। उक्त घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष राजमणि के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए हटियागाछी निवासी मन्नु कुमार मिश्र एवं तिवारी टोला निवासी मिट्ठू कुमार को गिरफ्तार किया।

पुलिस के गिरफ्त में आये दोनों युवक के पास से तलाशी के क्रम में 01 देशी कट्टा, 0. 8 MM का 02 कारतुस एवं 01 बिना निबन्धन की FZ बाईक बरामद किया। वहीं 08 फरवरी को बेंगहा से भैंस चोरी की सूचना थानाध्यक्ष को प्राप्त हुआ था। प्राप्त सूचना के आलोक में त्वरित कार्यवाही करते हुए जनसहयोग से 09 फरवरी को सुबह 3 भैंस चोर को चोरी के 2 भैंस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने विपिन राय, रमेश ऋषिदेव एवं रौशन कुमार को 01 बोलेरो पिकअप और 02 चोरी का भैंस के साथ गिरफ्तार किया।

- Advertisement -

पुलिस के गिरफ्त में आये तीनों युवक मधेपुरा जिले के अलग-अलग गाँव के रहने वाले हैं। गिरफ्तार पांचों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। प्रेस वार्ता में मौके पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रभाकर तिवारी, सदर थानाध्यक्ष राजमणि, एस•आई मालेश्वर कुमार एवं सिपाही कारू सिंह मौजूद रहे।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -