हौसले बुलंद बदमाशों ने रिटायर्ड संयुक्त निदेशक से छीने 2.50 लाख

0
60
- Advertisement -

सहरसा – सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 में बुधवार को बदमाशों ने पशुपालन विभाग के रिटायर्ड संयुक्त निदेशक के घर पर जाकर रुपये से भरा बैग छीन लिया जबकि मंगलवार को भी एक व्यक्ति के घर पर से ही छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया था। वहीं डीबी रोड में भी छिनतई की गई थी।

- Advertisement -

बदमाशों ने दो दिन में तीन जगह छिनतई की घटना को अंजाम दे पुलिस को दी चुनौती

रिटायर्ड निदेशक जयराम सिंह ने बताया कि वे एक्सिस बैंक से दो लाख रुपये की निकासी की और पहले से उनके बैग में 50 हजार रुपये था। जिसे वो बाइक की डिक्की में रखकर घर पहुंच गये। जहां बाइक की डिक्की से बैग जैसे ही निकाले एक युवक आया और कहा कि निरंजन कुमार मिस्त्री यहीं रहता है, पूछने के दौरान बातचीत होने लगी। इसी दौरान युवक बैग छीनकर भाग गया। आगे बाइक पर सवार होकर भागते रहा। जब तक हल्ला हुआ तब तक वह नजरों से ओझल हो गया था। इससे पहले भी शिवपुरी निवासी सुरेंद्र वर्मा जैसे ही घर पहुंचे कि उनसे भी बैग बदमाशों ने छीन लिया।

उन्होंने बताया कि 15 हजार रुपये की निकासी स्टेट बैंक से करने के बाद घर पहुंचे थे। जैसे ही पहुंचे कि घटना को अंजाम दिया गया। जबकि डी•बी रोड में भी छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया। शहर में दो दिनों में बदमाशों द्वारा तीन घटना को अंजाम दिए जाने के कारण लोगों में आक्रोश है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -