जमीन विवाद में चली दर्जनों राउंड गोली, पीट-पीटकर किया जख्मी

0
414
- Advertisement -

सहरसा जिले के सौरबाज़ार थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत स्थित चिकनी चौक पर जमीन विवाद को लेकर रविवार की देर रात दबंगो के द्वारा दर्जनों राउंड गोली चलाई गई। इस दौरान निर्माणाधीन मकान में मौजूद राजेन्द्र भगत सहित अन्य लोगो ने विरोध किया तो दर्जनों हथियार से लैस बदमाश ने राजेन्द्र भगत के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया।

गोलीबारी की घटना से आम लोगो मे दहशत का माहौल है, वही इस घटना में गम्भीर रूप से जख्मी राजेन्द्र भगत ने बताया कि वर्ष 2002 में केंजरी निवासी प्रयाग भगत से एक कट्ठा पौने दो धुर जमीन रजिस्ट्री कराया, बाँकी तीन कट्ठा चार धुर जमीन पर ढाई लाख रुपये दिए, रजिस्ट्री जमीन पर मकान निर्माण के लिए छत ढलाई करने के लिए सेंट्रिंग लगवाए हुए थे, जिस पर जबरन कब्जा करने के लिए कुमार भगत, बैजनाथपुर निवासी नित्यानन्द भगत, चन्दन भगत सहित अन्य सेंट्रिंग खोलकर गिराने लगा, जिसका विरोध किया तो उनलोगो ने फायरिंग करने लगा।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि बंदूक के कुन्दे से हमको एवं हमारे दो पुत्र नीतीश भगत और हरेराम भगत को मारकर जख्मी कर दिया, जिससे कि तीन लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए, पीड़ित ने थाना में आवेदन दे दिया गया है। वही पीड़ित अभी सहरसा सदर अस्पताल में इलाजरत है।

 

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -