जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच दर्जनों राउंड गोलीबारी, एक की मौत

0
291
- Advertisement -

सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडल अंतर्गत चिरैयाँ ओपी क्षेत्र के चानन गाँव में दो पक्षों में जमकर गोलीबारी की खबर आ रही है। इस गोलीबारी की घटना में डेढ़ दर्जन राउंड से ज्यादा गोली चलने की जानकारी प्राप्त हो रही है। गोलीबारी की घटना में ट्रेक्टर चालक सुजीत महतो को गोली लगी, जिसमें ट्रैक्टर चालक की मौत मौके पर ही हो गई।

दरअसल तीन बीघा जमीन को लेकर आनंदी महतो और सीकेश महतो के बीच विवाद चल रहा है, जिसमें आज आनंदी महतो ट्रेक्टर लेकर खेत जोतने पहुँचा जिसकी सूचना सीकेश महतो को लगी। उसके बाद सीकेश महतो के लोग वहां पहुंचे और तबरतौर गोली चलाना शुरु कर दिया, जिसमें ट्रेक्टर चालक को गोली लग गई। आनन फानन में घायल ट्रेक्टर चालक को जब तक अस्पताल लेकर परिजन पहुंचे तब तक ट्रेक्टर चालक की मौत हो गई।

- Advertisement -

इस बाबत सिमरीबख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद ने गोलीबारी की घटना में एक मौत की बात कही और इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी की बात भी कही। वहीं, दो पक्षों के बीच गोलीबारी की सूचना मिलते ही गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज, आगे की प्रक्रिया में जुट गई है। घटना के बाद से ही पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। वहीं घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

रितेश : हन्नी
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -