जन्मदिन मनाने जा रहे धबौली के एक ही परिवार पर बरपा मौत का कहर, 3 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल।

0
1230
- Advertisement -

रितेश : हन्नी

कोशी की आस @सहरसा

- Advertisement -

बिहार के दरभंगा जिले में सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि घायल तीन अन्य लोग का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा एनएच 57 पर सदर थाना क्षेत्र के काकरघाटी के पास रविवार को अहले सुबह हुआ।

बताया जा रहा है कि नैनो कार से छह लोग मुजफ्फरपुर से सहरसा जा रहे थे। इसी दौरान काकरघाटी के पास कार पुल की रेलिंग टकरा गई। सभी लोग मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के बेला एमआईसी मोहल्ले के रहने वाले बताए जाते हैं। मृतकों की पहचान जीवेन्द्र झा की पत्नी रेखा देवी, पुत्र राजू व पुत्री मधु कुमारी के रूप में की गई है। जीवेन्द्र झा की पुत्रवधू स्मिता कुमारी, तीन वर्षीया पोती अनिका एवं एक अन्य युवक कुंदन कुमार का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। ये लोग मूल रूप से सहरसा के पतरघाट थाना क्षेत्र के धबौली गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाई तीन लोगों की जान

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कार में फंसे घायल लोगों को निकाला और DMCH अस्पताल भेजा। परिजन के साथ साथ पुलिस ने भी बताया कि मुजफ्फरपुर से पूरा परिवार सहरसा अपने गांव में जन्मदिन में शामिल होने जा रहा रहा था तभी यह दु:खद घटना हो गयी। हांलाकि घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन माना जा रहा है कार चालक के नियंत्रण खोने की वजह से यह बड़ी घटना हुई है।

- Advertisement -