जाप प्रमुख पप्पू यादव की गिरफ्तारी को असंवेदनशील बताते हुए नीतीश कुमार पर बरसे जाप नेता कुमार अमरज्योति

0
151
- Advertisement -

ज्ञात हो कि आज बिहार के पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के बाद सियासत काफी गर्म हो चुकी है। पप्पू यादव को आज सुबह पटना में उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, लॉकडॉन के नियमों का उल्लंघन करने व सरकार के कार्यकाल में बाधा डालने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

पप्पू यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताया गया है कि मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाने ले गया है तो वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रखकर जूझना अपराध है तो हां मैं अपराधी हूँ। PM साहब, CM साहब दे दो फांसी या भेज दो जेल झुकूंगा नहीं रुकूंगा नहीं लोगों को बचाऊंगा।

बताते चलें कि जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तारी को असंवेदनशील बताते हुए जाप नेता अमरज्योति ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है गिरफ्तारी पर नाराजगी व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा कि सेवा में लगे लोगों की इस विनाशकारी आपदा में पप्पू ज्यादा को गिरफ्तार करना असंवेदनशील है और अगर कोई जनप्रतिनिधि दिन-रात जनता की सेवा करती है और उसके एवज में उन्हें गिरफ्तार किया जाता है। ऐसी घटना मानवता के लिए बहुत ही खतरनाक है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए। उनके द्वारा किये गए कुछ ट्वीट को साझा कर रहा हूँ…

 

 

कोशी की आस भी आपलोगों से निवेदन करता है कि इस प्रलयकाल में सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का शब्दशः पालन करें। दो गज दूरी, मास्क और सामाजिक दूरी का ख्याल जरूर रखें।

मयंक मिश्रा
कोशी की आस@सहरसा

- Advertisement -